सोनमाटी के न्यूज पोर्टल पर आपका स्वागत है   Click to listen highlighted text! सोनमाटी के न्यूज पोर्टल पर आपका स्वागत है

About Us

sonemattee.com  (सितंबर 2012 में लांच, सितम्बर 2017 में नए अवतार में री-लांच) आंचलिक पत्रकारिता के ध्वजवाहक सोनमाटी मीडिया समूह का हिंदी (hindi) भाषा में ग्लोबल न्यूजपोर्टल (डिजिटल उपक्रम) और सोनमाटी (1979 में स्थापित) हिंदी (hindi) भाषा में भारत (India) के विश्वविश्रुत सोन नदी अंचल (बिहार राज्य Bihar) का अग्रणी समाचार-विचार पत्र (प्रिंट उपक्रम) है।
सोनमाटी मीडिया समूह किसी विशेष विचारधारा या दल विशेष का प्रवक्ता-प्रतिनिधि नहीं है। यह मान्य विधि-नियमों के आलोक में अभिव्यक्ति का सार्वजनिक मंच है और भारत (India) के संविधान, जानने की जवाबदेही, वैज्ञानिक विचार के  प्रसार, पाखंड-अंधविश्वास के निषेध, जिम्मेदार वैयक्तिक स्वतंत्रता, मनुष्य की गरिमा व जीवन के अधिकार के लिए प्रतिबद्ध है।

पंजीकृत कार्यालय :
सोनमाटी प्रेस गली, जोड़ा मंदिर, न्यूएरिया,
डेहरी-आन-सोन, जिला रोहतास, राज्य बिहार (भारत)

 

चार दशकों से आंचलिक, प्रादेशिक, राष्ट्रीय पत्रकारिता और साहित्य लेखन में नाटककार, कहानीकार, इतिहास-विज्ञान लेखक, संपादक के रूप में अग्रणी योगदान।

समूह संपादक :   कृष्ण किसलय   9708778136

न्यू मीडिया (डिजिटल) और प्रिंट मीडिया के प्रबंधन और लेखन-पत्रकारिता में 2017 से सक्रिय।

प्रबंध संपादक :   निशांत राज    9955622367

 

प्रतिक्रिया, विचार, रचनाएं भेजने के लिए ई-मेल  [email protected]

किसी भी तरह का संबंधित विवाद डेहरी अनुमंडल न्यायालय, जिला रोहतास, बिहार, भारत के अंतर्गत ही विचाराधीन होगा। डिजिटल व प्रिंट सामग्री के प्रकाशन-प्रसार के लिए जिम्मेदार कृष्ण किसलय, स्वत्वाधिकारी।

कापीराइट सर्वाधिकार सोनमाटी

 

Click to listen highlighted text!