सोनमाटी के न्यूज पोर्टल पर आपका स्वागत है   Click to listen highlighted text! सोनमाटी के न्यूज पोर्टल पर आपका स्वागत है

संतपाल का प्रदेश में दबदबा/ सनबीम का रिजल्ट सौ फीसदी/ माडल स्कूल के 392 विद्यार्थी सफल

संतपाल स्कूल का शिवम बिहार टाप-फाइव में

सासाराम (रोहतास)-सोनमाटी संवाददाता। सीबीएसई द्वारा जारी दसवीं बोर्ड के परीक्षा परिणाम में दक्षिण बिहार के सबसे बड़े विद्यालय के संतपाल पब्लिक स्कूल, सासाराम के विद्यार्थियों ने अपना दबदबा राज्य स्तर पर बनाया है। 90 फीसदी से ऊपर अंक प्राप्त करने वाले विद्यालय के 45 विद्यार्थी और 80 फीसदी से ऊपर अंक प्राप्त करने वाले 214 विद्यार्थी हैं। विद्यालय के स्तर पर टाप-टेन में सफलता हासिल करने वालों ें शिवम कुमार (99 प्रतिशत), आर्ची राज (98.4 प्रतिशत), शक्ति कुमार (97.4 प्रतिशत), रितिक कुमार राय (96.8 प्रतिशत), कहकशा रहमत (96.6 प्रतिशत), जिज्ञासा कुमारी (95.6), श्रीसू श्रेयस, श्रुति गर्ग (95.8 प्रतिशत), मोहक राज (95.4 प्रतिशत), संदीप कुमार (94.2 प्रतिशत), सक्षम जयसवाल (94.2 प्रतिशत) शामिल हैं।

शिवम ने प्रदेश में बढ़ाया मान : डा एसपी वर्मा

विद्यार्थियों की सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए विद्यालय अध्यक्ष डा. एसपी वर्मा ने कहा कि इस बार भी संतपाल स्कूल का परिणाम बेशक राज्यस्तरीय है। शिवम कुमार ने 99 प्रतिशत अंक प्राप्त कर सूबे में परचम लहराया है। विद्यालय की प्राचार्य आराधना वर्मा ने बताया कि सत्र 2019-20 की दसवीं बोर्ड की परीक्षा में संतपाल स्कूल के कुल 325 विद्यार्थियों में 324 विद्यार्थी परीक्षा में शामिल हुए और सभी ने सफलता हासिल की। एक विद्यार्थी परीक्षा में शामिल नहींहो सका। विद्यालय के प्रबंधक रोहित वर्मा के साथ वरिष्ठ शिक्षकों माधुरी सिंह, सत्यजीत हाजरा, एसएन चौबे, सुमिता आईंच, बृजकिशोर पांडेय, डी. उपाध्याय, अर्जुन कुमार ने विद्यार्थियों के बेहतर भविष्य की कामना की है।

रिपोर्ट, तस्वीर : अर्जुन कुमार, मीडिया प्रभारी

सनबीम : 95 फीसदी अंक से साक्षी स्कूल टापर

डेहरी-आन-सोन (रोहतास)-कार्यालय प्रतिनिधि। शहर के अग्रणी सीबीएसई आवासीय विद्यालय सनबीम पब्लिक स्कूल के सभी सौ फीसदी विद्यार्थियों ने दसवींपरीक्षा परिणाम में सफलता अर्जित की है। स्कूल के टाप-टेन में शामिल विद्यार्थियों ने करीब 88 फीसदी से 95 फीसदी तक अंक प्राप्त किया है। स्कूल के टाप-टेन में साक्षी सिंह (95 फीसदी), कृष राज (91.4 फीसदी), सुमित कुमार (91.2 फीसदी), कृतिका कुमारी, सलोनी कुमारी (90.4 फीसदी), सूरज कुमार (89.4 फीसदी), नैन्सी शर्मा (89.2 फीसदी), सुप्रिया राज (88.6 फीसदी), अंजलि गुप्ता (88.4 फीसदी), खुशबू कुमारी (88.2 फीसदी) और कृतिका सिंह (87.6 फीसदी) ने स्थान बनाया। विद्यालय की प्राचार्य अनुभा सिन्हा ने बताया कि इस वर्ष सीबीएसई की दसवींपरीक्षा में 335 छात्र-छात्राएं शामिल हुए और हर्ष की बात है कि सभी सफल रहे, जिन्हें स्कूल की ओर से बधाई है। सनबीम स्कूल के प्रबंधक राजीवरंजन सिन्हा और उप प्राचार्य डीके पांडेय ने सभी परीक्षार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

रिपोर्ट : निशांत राज, तस्वीर : मो. अफजल

माडल स्कूल के हर्ष को 98 फीसदी अंक

डालमियानगर (रोहतास)-कार्यालय प्रतिनिधि। माडल स्कूल, डालमियानगर के 394 परीक्षार्थियों में 392 ने केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की दसवींकी परीक्षा में सफलता प्राप्त की है। सीबीएसई दसवींके तीन परीक्षार्थियों हर्ष कुमार (98 फीसदी), सन्नी राज (97.6 फीसदी) और शौर्य कुमार (95.4 फीसदी) ने इस वर्ष विद्यालय में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान बनाया। माडल स्कूल मीडिया प्रकोष्ठ की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में विद््यालय के प्राचार्य डा. आरपी शाही के हवाले से बताया गया है कि सीबीएसई दसवींकी परीक्षा में 394 छात्र-छात्राएं शामिल हुए थे, जिनमें 392 के परिणाम घोषित हुए। स्कूल की प्रबंध समिति ने सफल छात्र-छात्राओं को बधाई दी है।

रिपोर्ट : निशांत राज, तस्वीर : माडल स्कूल मीडिया प्रकोष्ठ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Click to listen highlighted text!