सोनमाटी के न्यूज पोर्टल पर आपका स्वागत है   Click to listen highlighted text! सोनमाटी के न्यूज पोर्टल पर आपका स्वागत है

भाजपा ने शुरू किया अकोढ़ीगोला से जनसम्पर्क अभियान

डालमियानगर (रोहतास)-कार्यालय संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी की ओर से आसन्न लोकसभा चुनाव और डेहरी विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया गया है। इसका आगाज डेहरी विधानसभा क्षेत्र के अकोढ़ी गोला प्रखंड से किया गया। भाजपा के युवा नेता एवं डेहरी चैम्बर्स आफ कामर्स के सचिव बबल कश्य, परमहंस सिंह, डेहरी विधानसभा क्षेत्र के सह प्रभारी प्रकाश गोस्वामी, डिहरी नगर भाजपा अध्यक्ष गोपाल चौरसिया, अकोढ़ीगोला प्रखंड अध्यक्ष बिट्टू सोनी, अकोढ़ीगोला युवा मोर्चा के अध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ने संयुक्त रूप इस अभियान को शुरू किया। भाजपा नेता बबल कश्यप ने बताया कि जनसंपर्क अभियान का उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केेंद्र सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों को बताना है, जिसमें सबका साथ सबका विकास की संकल्पना निहित है। केेंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं से देश के सवा सौ करोड़ लोगों का कल्याण जुड़ा हुआ हैं। केंद्र सरकार के 130 से भी ज्यादा कार्यक्रमों-योजनाओं का लाभ देशवासियों को मिल रहा है, जिसकी जानकारी देश के आम लोगों को होनी चाहिए।
(रिपोर्ट व तस्वीर : कुमार अरूण)

 

श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर असहायों को बांटे कम्बल

डेहरी-आन-सोन (रोहतास)-कार्यालय प्रतिनिधि। शहर के सबसे पुरााने शंकर लाज के संस्थापक सीताराम श्रीवास्तव की पुण्यतिथि के अवसर पर सामूहिक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया और समाज के सबसे कमजोर लोगों को कम्बल बांटे गए।

इस कार्यक्रम के संयोजन में डेहरी चेस क्लब के सदस्यों ने हिस्सा लिया। स्वर्गीय सीताराम श्रीवास्तव के पुत्र एवं शंकरलाज के संचालक दयानिधि श्रीवास्तव उर्फ भरत लाल, पुत्रवधू श्रीमती राजकुमारी, सिने आर्टिस्ट सुमन्त मिश्र, पूर्व वार्ड पार्षद चीकू लाल, वकील अहमद, एवं डेहरी चेस क्लब के उपसचिव सत्यनारायण सोनी, आलोक कुमार, राजेन्द्र प्रसाद, ज्योति कुमार, पप्पू लाल, रामजी शर्मा आदि ने अपने-अपने क्षेत्र से जुड़े जरूरतमंद गरीबों के बीच कम्बल का वितरण किया।

देर शाम में भरत लाल और श्रीमती राजकुमारी ने रेलवे स्टेशन परिसर और स्टेशन रोड पर मौजूद गरीबों को भी कम्बल बांटकर उनकी जिंदगी में उम्मीद भरने की हौसलाअफजाई की।
(रिपोर्ट व तस्वीर : सत्यनारायण प्रसाद)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Click to listen highlighted text!