सोनमाटी के न्यूज पोर्टल पर आपका स्वागत है   Click to listen highlighted text! सोनमाटी के न्यूज पोर्टल पर आपका स्वागत है

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर जीएनएसयू में प्रतियोगिता का आयोजन

Trivikram Narayan Singh, Managing Director of NMCH

डेहरी-आन-सोन (रोहतास)-विशेष संवाददाता।  जमुहार स्थित गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के एनसीसी और एनएसएस इकाई द्वारा स्वामी विवेकानंद के जयंती पर मैराथन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रुप में नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के प्रबंध निदेशक त्रिविक्रम नारायण सिंह व अतिथि के रुप में विश्वविद्यालय के सहायक कुल सचिव मिथिलेश सिंह, जन सम्पर्क अधिकारी भूपेंद्र नारायण सिंह, निजी सहयोगी कुलाधिपति योगेश उपाध्याय, प्रवेश निदेशक मनीष सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

त्रिविक्रम नारायण सिंह ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के प्रति सदैव कर्तव्यनिष्ठ रहना ही स्वामी जी के पदचिन्हों का अनुसरण करना होगा। इस प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय के विभिन्न संकायों के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

इस दौरान छात्राओं में प्रथम स्थान अंशु कुमारी, द्वितीय स्थान प्रीति कुमारी और तृतीय स्थान प्रीति गुप्ता ने हासिल किया। वहीं छात्रों की प्रतियोगिता में सूर्य कुमार यादव ने प्रथम, आशीष कुमार ने द्वितीय और राजीव ने तृतीय स्थान हासिल किया।

इस कार्यक्रम के संयोजक विश्वविद्यालय के एनसीसी व एनएसएस इकाई के समन्वयक डा. मयंक कुमार राय रहे। विभिन्न संकायों से समन्वयक के रूप में डा. धनन्जय,  रूपेश,  डा.राजीव, डा.वेदांत व प्रशिक्षक रौशन सिंह रहे।

इसे भी पढ़े : 👉🏻राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर जीएनएसयू में आयोजित हुई संगोष्ठी

इसे भी पढ़े : 👉🏻 एसडीएम ने किया पंचायत भवनों का निरीक्षण

इसे भी पढ़े : 👉🏻 औद्योगिक इकाईयों को वेब पोर्टल पर अपने रिटर्नस् भरने को लेकर एक दिवसीय सम्मेलन का हुआ आयोजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Click to listen highlighted text!